Thursday, February 18, 2010

भाजपा के तंबू में लगी सांसदों को ठंड

भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रोफाइल नेता नितिन गडकरी के आदेश की परवाह न करते हुए पांच सितारा होटलों में रात काटने चले गए। पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह, नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज, सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा, पार्टी महासचिव अरुण जेटली, नवजोत सिंह सिद्धू आदि ने ऐसा किया। राजनाथ को वायरल फीवर था जिसकी वजह से वे होटल चले गए। अध्यक्ष नितिन गडकरी को तंबू के अंदर जोरदार ठंड़ लग रही थी। उन्हें एक अतिरिक्त रजाई दी गई। भाजपा सांसद मेनका गांधी अपने सांसद पुत्र वरुण गांधी के साथ इंदौर छोड़कर दिल्ली रवाना हो गई हैं। क्यों ऐसा हुआ....अधिवेशन की बाकी रोमांचक कहानी..... सांसदजी डॉट काम.... sansadji.com पर.

राजस्थान में सोनिया की पसंद नई कांग्रेस अध्यक्ष विजय लक्ष्मी ही क्यों? ममता शर्मा की जगह विजयलक्ष्मी विश्नोई अब राजस्थान महिला कांग्रेस की नई अध्यक्ष होंगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को राजस्थान समेत पांच राज्यों के लिए नए प्रदेश अध्यक्षों के नामों को हरी झण्डी दे दी। राजस्थान की महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ममता शर्मा का तीसरा कार्यकाल भी यूं तो 15 फरवरी को ही समाप्त हो गया था, लेकिन माना जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी के साथ नगर निकाय व पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर हुई अनबन तथा हाल में बूंदी के जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के स्थान पर एक निर्दलीय को कथित समर्थन देने पर उन्हें हटाया गया। शेष खबर ..... सांसदजी डॉट काम.... sansadji.com पर.


हरियाणा में सांसद की शादी में जुटेंगे दिग्गजः हरियाणा के मुख्यमंत्री के पुत्र एवं युवा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की शादी के प्रीतिभोज में महामहिम राज्यपाल जगन्नाथ पहाड़िया के अलावा मंत्री, सांसद और विधायक सहित बीस हजार से अधिक मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। शादी में और क्या-क्या हो रहा है? शेष खबर ..... सांसदजी डॉट काम.... sansadji.com पर.

भाजपा की लाख तोहमतों, घेराबंदियों के बावजूद विदेश मंत्री एस.एम.कृष्णा कहते हैं कि पाकिस्तान से वार्ता आतंकवाद पर ही केंद्रित रहेगी। 25 फरवरी की बातचीत में कोई विशेष मुद्दा तय नहीं होगा। पाकिस्तान जोर दे रहा है कि भारत समग्र बातचीत की प्रक्रिया शुरू करने पर सहमत हो जाए जब कि भारत की ओर से कहा जा रहा है कि बातचीत में आतंकवाद हमेशा बाधक बनता है इसलिए पहले पाकिस्तान यह सुनिश्चित करे कि अपनी धरती से आतंकवाद को बढ़ावा नहीं देगा ....आगे इस मसले पर और क्या-क्या कहा जा रहा है? खबर सांसदजी डॉट काम.... sansadji.com पर.

1 comment:

Dr.Rakesh said...

महोदय,

कृपया अपने ब्लाग का बेकग्रांउड और राईटिंग कलर बदल लें. विनम्र सुझाव है, अन्यथा न लें